कश्मीर पर मेहर तरार के ट्वीट से पाकिस्तान में नया बखेड़ा
Advertisement
trendingNow178020

कश्मीर पर मेहर तरार के ट्वीट से पाकिस्तान में नया बखेड़ा

पाकिस्तान की महिला पत्रकार मेहर तरार की टि्वटर पर पोस्ट की गई एक टिप्पणी ने पाकिस्तान में नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इस बार तरार ने किसी भारतीय नहीं, बल्कि कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी हुक्मरान के खिलाफ टिप्पणी की है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : पाकिस्तान की महिला पत्रकार मेहर तरार की टि्वटर पर पोस्ट की गई एक टिप्पणी ने पाकिस्तान में नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इस बार तरार ने किसी भारतीय शख्सियत नहीं, बल्कि कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी हुक्मरान के खिलाफ टिप्पणी की है। उल्लेखनीय है कि यह वही मेहर तरार हैं जिसकी वजह से भारत के केंद्रीय मंत्री शशि थरूर का अपनी पत्नी सुनंदी पुष्कर से विवाद हुआ था और बाद में सुनंदा पुष्कर का शव दिल्ली के एक पंचसितारा होटल के कमरे से बरामद किया गया था।
मेहर तरार ने टि्वटर पर लिखा, `पाकिस्तान संभाला जा नहीं रहा, कश्मीर का नारा याद है। फाटा, बलूचिस्तान, खैबर पख्तूनवा, कराची और कई अन्य जगहों की स्थिति दयनीय है। उनके बारे में पहले सोचिए।`
इस ट्वीट के बाद मेहर गुस्से से भरे संदेशों का शिकार हो गईं। इनमें से ज्यादातर संदेश पाकिस्तानी टि्वटर ग्राहकों ने भेजे थे। अपने फॉलोअर्स द्वारा किए गए ट्वीट्स के जवाब में मेहर ने लिखा, `यह पाकिस्तानियों और भारतीयों, दोनों के द्वारा ही सच्चाई को बयां करने में उनकी अक्षमता को जाहिर करता है। सिर्फ कश्मीर शब्द बोलिए और सभी दक्षिणपंथियों के सब्र का बांध टूट जाता है।`
पाकिस्तानी यूजर्स द्वारा निशाना बनाए जाने पर तरार ने लिखा, `मैं हमेशा पाकिस्तान के लिए ट्वीट करती हूं और हमेशा करती रहूंगी। पाकिस्तान के लिए मेरा प्यार हमेशा मुझे उस कड़वी सच्चाई के भीतर झांकने के लिए मजबूर करता रहेगा।` बाद में विवाद बढ़ने पर तरार ने लिखा, `किसी भी पाकिस्तानी, कश्मीरी को चोट पहुंचाने के लिए माफी चाहती हूं।` (एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news